Thursday, October 17News That Matters

लोनावाला में आयोजित टाटा अल्ट्रा मैराथन में सिलवासा रनर्स ग्रुप के 8 रनरने मुश्किल दौड़ को सफलतापूर्वक पूरा कर के सिलवासा का नाम रोशन किया

25 फरवरी 2024 (रविवार) को लोनावाला में आयोजित टाटा अल्ट्रा मैराथन में सिलवासा रनर्स ग्रुप के 8 धावकों (Runners)(1 महिला धावक), ने भाग लिया और सभी ने इसे सफलतापूर्वक पूरा किया। इन धावकों (Runner) में (बाएं से) रणजीत महतो 7.59, राजेश पटेल 6.52, सचिन पटेल 5.44, डैनी नून्स 5.10, नीलेश भोर 6.23 भाविक चौहान 7.15 और सुरेश पटेल 6.10 घंटो का समय लेते हुए इसे सफलतापूर्वक पूर्ण किया।

यह अल्ट्रा मैराथन, एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया और कोर्स AIMS द्वारा प्रमाणित है। टाटा अल्ट्रा मैराथन में 50 किलोमीटर की दूरी तय करनी होती है। यह अल्ट्रा रन आधी रात 1.30 बजे शुरू होता है और लगभग 800 मीटर की ऊंचाई पर लोनावाला में सह्याद्रि रेंज की लहरदार ढलानों में आयोजित किया जाता है।

जो प्रत्येक धावक को अपने सहनशक्ति स्तर को पूरी तरह से परखने और मानसिक बाधाओं को तोड़ने का मौका देता है। सिलवासा (दादरा एवं नगर हवेली) के लिए यह गर्व का बात है कि इन 8 धावकों ने इस मैराथन में भाग लिया और ऐसी मुश्किल दौड़ सफलतापूर्वक पूरी करके अल्ट्रा रनर का ख़िताब हासिल कर के सिलवासा का नाम भी रोशन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *