Friday, October 18News That Matters

बिश्नोई समाज–गुरु जम्भेश्वर सेवा संस्थान करमबेले वापी द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन 150 यूनिट ब्लड एकत्र किया

वापी नजदीक करमबेला गांव में नेशनल हाइवे नजदीक  गुरु जम्भेश्वर सेवा संस्थान में बिश्नोई समाज द्वारा ब्लड डोनेशन केम्प आयोजित किया था। इस केम्प में बिश्नोई समाज के पुरुष रक्तदाता और महिला रक्तदाताओने अपने रक्त का दान किया था। तो, इस के अलावा संस्था में चल रही कथा का समापन भी किया गया और समाज के तेजस्वी छात्रों को सम्मानित भी किया गया था।

बिश्नोई समाज –गुरु जम्भेश्वर सेवा संस्थान करमबेले वापी द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन नवरात्रा स्थापना के दिन दिनांक 15 अक्टूबर 2023 को किया गया। जिसमें लगभग 150 यूनिट खून ब्लड बैंक द्वारा इकट्ठा किया गया। बिश्नोई समाज के पुरुष और महिला द्वारा वापी की लायंस क्लब ब्लड बैंक और रोटरी क्लब ब्लड को 150 यूनिट ब्लड डोनेशन किया गया।

राजस्थानी समाज के प्रवासी बंधुओ द्वारा ब्लड डोनर को शानदार गिफ्ट भेंट किया गया। बिश्नोई समाज अपने हितों के रक्षार्थ 29 नियम की पालना के आधार पर लोक कल्याण हेतु वर्ष में तीन से चार बार इस प्रकार के कार्यक्रम अयोजित करता है। संस्था के अध्यक्ष रमेश गोदारा के बताए अनुसार राजस्थान के चौधरी, जाट, पुरोहित, देवासी राजपूत एवं भाटी समाज के प्रवासी बंधू भी इस कार्य मे उपस्थित रहे थे। इस सभी महानुभावों की उपस्थिति में कथा का समापन, महाप्रसाद और तेजस्वी छात्रों को सम्मानित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *